उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंदूक से धुआं वाले भड़काऊ बयान को लेकर सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर FIR दर्ज

By

Published : Apr 4, 2022, 2:16 PM IST

Updated : Apr 4, 2022, 6:07 PM IST

etv bharat

बरेली में बंदूक से धुआं नहीं गोली निकलने वाले बयान को लेकर विधायक शहजील इस्लाम पर एफआईआर दर्ज की गई है. इस बयान के बाद हिंदू युवा वाहिनी के लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी. इसके बाद बारादरी थाने में विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

बरेली: बंदूक से धुआं नहीं गोली निकलने वाले बयान को लेकर विधायक शहजील इस्लाम पर एफआईआर दर्ज की गई है. इस बयान के बाद हिंदू युवा वाहिनी के लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी. इसके बाद बारादरी थाने में विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

बता दें कि बरेली में शुक्रवार की शाम समाजवादी पार्टी के जीते हुए विधायकों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. इस दौरान सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पहले हमारे कम विधायक थे तो सदन में सीएम योगी ने बहुत उल्टा सीधा कहा. बस मुंह से गाली नहीं दी बाकी और सारे क्रिया-कर्म कर दिए. लेकिन अब विपक्ष के तौर पर हम लोगों की अच्छी संख्या है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं तो आज अगर सीएम होने के नाते वह सदन में अपशब्द कहेंगे तो हम लोग भी चुप नहीं बैठेंगे.

सपा विधायक शहजिल इस्लाम

विधायक शहजिल इस्लाम यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि हाथोहाथ जवाब देने का काम करेंगे क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एलान किया है कि हम समाजवादी पार्टी के लोग सड़कों पर भी लड़ाई लड़ेंगे और सदन के अंदर भी सरकार से लड़ाई लड़ने का काम करेंगे. परेशान होने और निराश होने की जरूरत जरूरत नहीं है. वो दिन चले गए जब उनकी तानाशाही चलती थी. अब एक मजबूत विपक्ष सदन में मौजूद है.

यह भी पढ़ें -'योगी के मुंह से अपशब्द निकला तो हमारी बंदूकें बरसाएंगी गोलियां', देखें विवादित बयान का वीडियो

भोजीपुरा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम के विवादित बयान का वीडियो सामने आते ही उनका विरोध भी शुरू हो गया. सपा विधायक के खिलाफ हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने अपना मोर्चा खोला और पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार को एक ज्ञापन देकर विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद बारादरी थाने में विधायक शहजिल इस्लाम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Apr 4, 2022, 6:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details