उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री का सपा मुखिया पर वार, बोले- सपा को समाप्तवादी पार्टी बना रहे अखिलेश यादव

By

Published : Apr 29, 2022, 7:50 PM IST

बरेली में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने मंडलीय समीक्षा बैठक की. उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए योगी सरकार पूरी तरह सर्तक है.

ETV BHARAT
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी

बरेली : कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी शुक्रवार को जनपद बरेली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मंडलीय समीक्षा बैठक की. उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास हो सके. इसे लेकर सीएम योगी ने प्रदेश के सभी 18 मंडलों में एक कैबिनेट मंत्री और एक राज्यमंत्री को जिम्मेदारी सौंपी है. साथ ही अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अखिलेश समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बना रहे है.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी

सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि अखिलेश यादव बिजली कटौती पर निशाना साध रहे है लेकिन उन्हें अपने दिन याद रखना चाहिए. जब प्रदेश में केवल दो-चार जिलों में ही बिजली आती थी और बाकी प्रदेश अंधकार में डूबा रहता था. इतना ही नहीं, अखिलेश यादव के राज में पूरे प्रदेश में दंगा और गुंडागर्दी होती रही है. अब 2017 के पहले का अगर आप देखेंगे और 2017 से 2022 तक का देखेंगे तो हमारी सरकार ने वीआईपी कल्चर को बदला है. इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितनी भी योजनाएं बनाई हैं. इस देश में रहने वाले 130 करोड़ लोगो को ध्यान में रखकर बनाई हैं.

यह भी पढ़ें-पॉलिटेक्निक में युवाओं का रुझान कम, शुरू हुआ पॉलिटेक्निक चलो अभियान

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नंद गोपाल नंदी ने कहा कि निश्चित रूप से आपने देखा है कि चाहे कोई भ्रष्टाचार करने वाला हो या कोई कानून का माखौल उड़ाने वाला हो, किसी को बख्शा नहीं गया है. योगी की सरकार में आईपीएस के खिलाफ भी मुकदमा होता है. उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापे भी डाले जाते हैं. अगर गिरफ्तारी नहीं हो पाती तो उसके यहां भी कुर्की की कार्रवाई होती है.

वहीं, नंद गोपाल नंदी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के विकास के लिए तत्पर है. हर स्थिति पर नजर रखी जाए. इसको लेकर सभी 18 मंडलों में कैबिनेट मंत्री और राज्यमंत्री को जिम्मेदारी सौंपी है. साथ ही सख्त निर्देश दिए गए है कि विकास कार्यों में तेजी लाई जाए. कहीं कोई रुकावट है तो उसको समझकर उसमें जो बाधा है, उसको दूर किया जाए. कानून व्यवस्था में कहीं कोई लापरवाही कर रहा है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए. साथ ही सुचारू रूप से सरकार की मंशा के अनुरूप काम किया जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details