उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

2022 के चुनाव में भाजपा के लिए चिंता या चुनौती की बात नहीं- बीएल वर्मा

By

Published : Sep 26, 2021, 4:40 PM IST

बीएल वर्मा
बीएल वर्मा ()

उत्तर प्रदेश के बरेली में सहकारिता बैंक के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने मंत्रिमंडल के विस्तार पर कहा कि यह पार्टी का फैसला है. वहीं प्रतापगढ़ में बीजेपी के सांसद पर हुए हमले को लेकर कहा कि हमारी सरकार ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम करेगी.

बरेली:जिले में एक निजी बैंक की 25वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा बरेली पहुंचे थे. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने योगी मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह पार्टी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फैसला है, जो सभी को मान्य है. 2022 में होने वाले चुनाव में भाजपा को मजबूत बताते हुए कहा कि मैं कह सकता हूं 2022 के चुनाव के लिए भाजपा के लिए किसी चिंता या चुनौती की बात नहीं है. उन्होंने कहा कि चिंता की बात इसलिए नहीं है क्योंकि 2017 में जब चुनाव हुआ था तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने मिलकर चुनाव लड़ा था. हमारे उस वक्त के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर तक कार्य करते हैं.


वहीं बीएल वर्मा ने केंद्र और राज्य सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में हम 325 के आंकड़े को पार करेंगे. कोई भी किसी भी प्रकार का गठबंधन हो, हमें उसकी चिंता नहीं है. हम प्रचंड बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाने वाले हैं.

गरीब कल्याण दिवस के मौके पर शनिवार को प्रतापगढ़ में बीजेपी के सांसद के साथ हुई मारपीट के मामले को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि ऐसी घटना की मैं निंदा करता हूं. मैं कह सकता हूं कि यह कांग्रेस की बौखलाहट है. इस प्रकार की घटना निंदनीय है. मुख्यमंत्री योगी जिस काम के लिए जाने जाते हैं उसी तरह फिर से हमारी सरकार ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें- किसान आंदोलन को लेकर राज्यसभा सांसद ने कही बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details