उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली की छात्रा ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

By

Published : Apr 7, 2023, 5:49 PM IST

छात्रा ने सिपाही पर जिस कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है वह वहीं पर तैनात है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में एक सिपाही पर पोस्ट ग्रेजुएशन की छात्रा ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. छात्रा की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. आरोपी सिपाही भी बरेली कोतवाली में तैनात है. छात्रा ने सिपाही पर अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित छात्रा ने बरेली कोतवाली में तैनात सिपाही हरिओम पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी से लिखित शिकायत की थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बरेली कोतवाली में आरोपी सिपाही हरिओम के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही दलित छात्रा का आरोप है कि लगभग तीन साल पहले उसकी मुलाकात बरेली कोतवाली में तैनात हरिओम से हुई थी. धीरे-धीरे यह मुलाकात प्यार में बदल गई. छात्रा का आरोप है कि सिपाही ने उसे शादी का झांसा देकर अपने प्यार में फंसाया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए. इतना ही नहीं काफी टाइम तक वह उसके साथ एक मकान में लिव इन रिलेशनशिप में भी रही.

छात्रा का यह भी आरोप है कि सिपाही ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अब वह किसी और से शादी कर रहा है. छात्रा की शिकायत पर कोतवाली में ही सिपाही हरि ओम के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि थाना कोतवाली में स्टेशन रोड चौकी पर तैनात सिपाही हरिओम के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद और गैंग के सदस्यों की बदली जाएगी जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details