उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फौजी ने की थी सेना के हवलदार के पत्नी की हत्या, वजह जानकर चौक जाएंगे आप...

By

Published : Mar 16, 2023, 5:59 PM IST

बरेली कैंट थाना क्षेत्र में हुई हवलदार की पत्नी की हत्या (Constable wife murdered in Bareilly) मामले में एक फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला की हत्या पति के अवैध संबंधों की वजह से की गई थी.

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया
पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया

बरेली: कैंट थाना क्षेत्र के सरकारी आवास में 13 मार्च को सेना के हवलदार की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड में एक फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि 13 मार्च को दिनदहाड़े आर्मी के सरकारी आवास में 27 वर्षीय सुदेशना सेनापति की हत्या कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि मृतका सुदेशना के पति मनोज सेनापति का पास के ही आवास में रहने वाले नीतीश पांडे की पत्नी से अवैध संबंध था. अक्टूबर 2022 में नीतीश पांडे ट्रेनिंग के लिए बाहर गया हुआ था. इस दौरान उसकी पत्नी के मनोज सेनापति से अवैध संबंध हो गए. दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. यह बात जब फौजी नीतीश पांडे को लगी तो उसने अपनी पत्नी को बरेली सरकारी आवास से अपने घर भेज दिया. इसके साथ ही पत्नी के नंबर को भी बंद कर दिया. इसके बावजूद भी हवलदार मनोज सेनापति और नीतीश की पत्नी के बीच बातचीत जारी रही. पत्नी के अवैध संबंध नीतीश पांडे बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नीतीश पांडे की पत्नी की अश्लील फोटो और वीडियो हवलदार मनोज सेनापति के पास थी. इसी फोटो के माध्यम से वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. उसी अश्लील फोटो और वीडियो को डिलीट कराने के लिए नीतीश पांडे मनोज सेनापति की पत्नी सुदेशना सेनापति के पास 13 मार्च को पहुंचा था. यहां उसने मनोज की पत्नी से कहा कि वह अपने पति से अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट कराए. जिसको लेकर मृतका सुदेशना सेनापति और आरोपी नीतीश पांडे के बीच झगड़ा हो गया. इसी दौरान आरोपी नीतीश पांडे ने सुदेशना प्रजापति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर मौके से फरार हो गया.


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बरेली कैंट थाने की पुलिस ने हवलदार की पत्नी सुदेशना सेनापति की हत्याकांड का खुलासा करते हुए फौजी नीतीश पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने घटना में प्रयोग किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी मनोज हवलदार को ठिकाने लगाना चाहता था. उससे पहले मनोज की पत्नी सुदेशना से विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- बीहड़ों में चल रही थी असलहा बनाने की फैक्ट्री, छापेमारी में दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details