उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम बोले-बाबा की सरकार में गुंडवा सब डरे हैं

By

Published : Jun 1, 2023, 8:57 PM IST

बाराबंकी में भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता बैठक में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे. यहां से अयोध्या पहुंचे डिप्टी सीएम ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक के बाद अयोध्या सीएमओ को हटाने का निर्देश दिया.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

बाराबंकी/अयोध्या: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बैठक में बाराबंकी पहुंचे. इस दौरान डिप्टी सीएम नए अंदाज के साथ ठेठ ग्रामीण भाषा में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कमर कस लेने का आह्वान किया. साथ ही पीएम मोदी और सीएम योगी की उपलब्धियां गिनाते हुए समाजवादी पार्टी पर भी कटाक्ष किया.


भारतीय जनता पार्टी ने 2024 लोकसभा चुनाव की रणनीति बनानी शुरू कर दी है. पार्टी के बड़े नेता जिले-जिले में जा-जाकर कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारी में जुट जाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. इसी क्रम में बाराबंकी पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में जितने वोटों से कमल को जिताया था. इस बार उससे दोगुने वोटों से कमल को जिताइये. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अभी से कमर कस लें.

इस दौरान डिप्टी सीएम ठेठ गंवई भाषा में कार्यकर्ताओं से बातचीत कर एक अलग माहौल बनाया. डिप्टी सीएम ने पहले मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उसके बाद सीएम योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में अराजकता थी. सपा सरकार में लोग जबरन दूसरों की जमीनों पर कब्जा कर लेते थे. पहले लोग नारा लगाते थे "सपा सरकार का नारा है, खाली प्लाट हमारा है. अब योगी सरकार में दहशत में है इस दौरान डिप्टी सीएम ने गंवई भाषा में बोलते हुए कहा कि "बाबा की सरकार है लिहाजा अब गुंडवा डरे हैं".

अयोध्या में वह सब कुछ होगा, जो लोगों ने सोचा भी नहीं होगा
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अयोध्या सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की. इस बैठक में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर स्वास्थ्य सेवा को लेकर डिप्टी सीएम नाराज दिखे. पुराने वैलनेस सेंटर पर बिजली ना होने को लेकर सीएमओ पर नाराजगी दिखाई. इसके बाद प्रमुख सचिव स्वास्थ्य से फोन पर बात कर सीएमओ अजय राजा को हटाने का निर्देश दिया. डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि आचार संहिता समाप्त हो चुकी है. अब अयोध्या के विकास के लिए कार्य में तेजी लाएं. डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार अयोध्या को वर्ल्ड क्लास की सिटी में डेवलप कर रही है. प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में व सीएम योगी के नेतृत्व में अयोध्या में वह सब कुछ होगा. जो लोगों ने सोचा भी नहीं होगा. अयोध्या बहुत तेजी के साथ विकास के पथ पर अग्रसर है.

यह भी पढ़ें- नए मेडिकल कॉलेजों के निर्माण में तेजी लाएं: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details