उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव

By

Published : Jul 1, 2021, 2:28 PM IST

बाराबंकी जिले के दरियाबाद थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में एक प्रेमी युगल का पेड़ से शव लटका मिला. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेमी युगल का शव
प्रेमी युगल का शव

बाराबंकी: जिले के दरियाबाद थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में एक प्रेमी युगल का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस घटना से दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

फांसी पर लटका प्रेमी युगल

जिले के दरियाबाद थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव की रहने वाली 15 वर्षीय रोली पुत्री राजेश यादव और उसी परिवार के 18 वर्षीय संदीप पुत्र सुंदर लाल यादव जो रिश्ते में चाचा लगते हैं. दोनों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आज गुरुवार को अचानक दोनों कहीं लापता हो गए. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना देने के साथ दोनों की तलाश शुरु कर दी. तभी गांव वालों ने पेड़ पर दोनों का शव लटका देखा तो फौरन इसकी सूचना परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव की गहनता से जांच कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रामीणों का कहना है कि दोनों चाचा-भतीजी में प्रेम प्रसंग का मामला है और इज्जत के डर से दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details