उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: भ्रष्टाचार के मामले में मुख्य आरक्षी निलंबित

By

Published : Jun 24, 2022, 11:46 AM IST

बाराबंकी में पुलिस अधीक्षक ने भ्रष्टाचार के मामले में संज्ञान लेते हुए सफदरगंज थाने में तैनात मुख्य आरक्षी को निलंबित कर दिया. साथ ही आरोपी आरक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई.

etv bharat
भ्रष्टाचार के मामले में मुख्य आरक्षी निलंबित

बाराबंकी: जिले के पुलिस अधीक्षक ने भ्रष्टाचार के एक मामले में संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई की. पुलिस कप्तान ने सफदरगंज थाने में तैनात मुख्य आरक्षी को निलंबित कर दिया. साथ ही आरोपी आरक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई.

बताते चलें कि, सफदरगंज थाना क्षेत्र में तैनात मुख्य आरक्षी सुरेंद्र प्रसाद मिश्र पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. आरक्षी और एक युवक का ऑडियो वायरल हुआ था. इसमें आरक्षी ने एक आरोप पत्र दाखिल किए जाने के बदले रिश्वत मांगने की बात सामने आई थी. युवक ने आरोपी की रिश्वत मांगे जाने की पूरी बात रिकार्ड कर ली. यह रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उसने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स से की थी.

इसे भी पढ़े-भ्रष्टाचार मामले में खालापार चौकी प्रभारी, 4 सिपाही लाइनहाजिर

पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लिया और मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी. सीओ सदर ने मामले की जांच की, तो भ्रष्टाचार के आरोपों की पुष्टि हुई. पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने आरोपी मुख्य आरक्षी सुरेंद्र प्रसाद मिश्र को निलंबित कर दिया. साथ ही आरोपी पैरोकार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई के आदेश दिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details