उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

धर्म-जाति के नाम पर किसानों को बांटकर तबाही के रास्ते पर ले जा रही बीजेपी: नरेश उत्तम पटेल

By

Published : Sep 18, 2021, 5:16 AM IST

समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल

किसानों को धर्म और जाति के नाम पर बांटकर तबाही के रास्ते पर बीजेपी ले जा रही है. ये बात बाराबंकी में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने एक कार्यक्रम के दौरान कही.

बाराबंकी: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल शुक्रवार को किसान नौजवान पटेल यात्रा लेकर बाराबंकी पहुंचे थे. नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि किसान विभिन्न जातियों और विभिन्न धर्मों में बंटा है. हमारे धर्म और जाति के बीच मे अंतर पैदा कर कांग्रेस की नीतियों को लाकर भाजपा ने किसानों को तबाही के रास्ते पर ला दिया है. उन्होंने कहा कि आजादी के 75 वर्षों बाद अगर प्रदेश में कोई सबसे ज्यादा दुखी है तो वो प्रदेश का किसान है. भारतीय जनता पार्टी ने किसानों का सत्यानाश किया है.

कार्यक्रम को संबोधित करते समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल
बीती 29 अगस्त से समाजवादी पार्टी की शुरू हुई खेत खलिहान ,कुटीर उद्योग बचाओ, रोजगार दो किसान नौजवान पटेल यात्रा शुक्रवार को बाराबंकी पहुंची. इस दौरान जिले के सपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह यात्रा का स्वागत किया. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में निकली. ये यात्रा स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा के पिता के नाम से संचालित लखनऊ-अयोध्या बाईपास के निकट सतही मोहनलाल कालेज पहुंची. जहां प्रदेश अध्यक्ष नरेश पटेल ने एक जनसभा को सम्बोधित किया.



ये भी पढ़ें- टेरर फंडिंग: शाहरुख का कोतवाली पहुंचने का वीडियो आया सामने, सरेंडर करने पर सस्पेंस बरकरार

इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस पार्टी की नीतियों को अपनाकर किसानों का सत्यानाश करने पर लगी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने किसानों और नौजवानों के साथ धोखा किया. उत्तरप्रदेश को बर्बाद कर दिया. महंगाई बढ़ा दी. डीजल, पेट्रोल और गैस के बढ़े दामों से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है. सरकार ने खाद और बिजली का मूल्य बढ़ा दिया लेकिन किसानों को उनकी फसलों का मूल्य नहीं दिला पा रही. उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोल रही है कि किसानों को उनकी फसल का लाभकारी मूल्य दिला रही है. उन्होंने कहा कि ऐसी झूठ बोलने वाली और किसानों का दमन करने वाली सरकार को हटाने के लिए उन्होंने ये यात्रा शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details