उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्जी पुलिस से रहें सावधान, चेकिंग के नाम पर कर रहे अवैध वसूली का काम

By

Published : Dec 10, 2019, 9:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी पुलिस ने अवैध वसूली करते हुए एक फर्जी पुलिस कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया है. फर्जी पुलिसकर्मी दुकानों से प्रतिबंधित पॉलीथीन की चेकिंग करने के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था.

etv bharat
बाराबंकी में फर्जी पुलिस गिरफ्तार.

बाराबंकीःजिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मामला बाराबंकी के रामसनेही घाट थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने एक फर्जी पुलिस कॉन्स्टेबल को अवैध वसुली करते हुए गिरफ्तार किया है. बाराबंकी पुलिस द्वारा पकड़े गए फर्जी पुलिस कॉन्स्टेबल ने बताया कि उसने वर्दी और बैज राजधानी लखनऊ स्थित विधानसभा से खरीदा है. वहां वर्दी और बैज आसानी से मिल जाते हैं.

बाराबंकी में फर्जी पुलिस गिरफ्तार.

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि आज थाना रामसनेही घाट पुलिस ने एक फर्जी पुलिस कर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया फर्जी पुलिसकर्मी इमरान मुख्यालय के लखपेड़ाबाग का निवासी है. फर्जी पुलिसकर्मी बाराबंकी में दुकानों से प्रतिबंधित पॉलीथीन की चेकिंग करने के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था.

फर्जी पुलिस कर्मी इमरान को भिटरिया कस्बे की बाजार से पॉलीथीन की चेकिंग करते हुए पकड़ा गया है. चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था. इमरान के पास से मिली पुलिस वर्दी और बैज फर्जी है. आरोपी को अभियुक्त पंजीकृत करके जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details