उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक...पहले जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर विवाहिता से 5 लोगों ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म

By

Published : Sep 25, 2022, 7:37 AM IST

Updated : Sep 25, 2022, 8:23 AM IST

दुष्कर्म.

बाराबंकी जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां एक महिला ने आरोप लगाया कि उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर 5 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, फरार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी जिले से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां की एक महिला को उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने बहला फुसलाकर एक मोबाइल दिलाया और फिर उससे बातें करने लगा. फिर एक दिन बहाने से गांव के बाहर ले गया. जहां उसने अपने 4 अन्य साथियों के साथ महिला को जबरन शराब पिलाई और बारी-बारी से दुष्कर्म किया. महिला के बेहोश हो जाने पर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए. लोकलाज के चलते पहले तो महिला चुप रही, लेकिन फिर उसने पति से पूरी बात बताई और थाने में तहरीर दी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बाकी के आरोपियों की तलाश की जा रही है.

जानकारी देते एडिशनल एसपी पूणेंदु सिंह.

बदोसराय थाना क्षेत्र के एक गांव की एक विवाहिता ने 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है. तहरीर के मुताबिक 17 सितंबर को गांव का एक युवक महिला के घर आकर कहा कि उसे उसके पति ने बुलाया है. दरअसल, युवक का महिला के घर आना-जाना था, लिहाजा महिला युवक के साथ चली गई, जिसके बाद आरोपी युवक महिला को गांव के बाहर एक सुनसान जगह ले गया. जहां पहले से ही 4 लोग मौजूद थे. आरोप है कि उन लोगों ने जबरन उसे शराब पिलाई और उसके बाद पांचों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के बेसुध हो जाने पर पांचों उसे छोड़कर भाग गए. पीड़िता किसी तरह घर पहुंची, लेकिन लोकलाज और आरोपियों की धमकी के डर से उसने ये घटना किसी को नहीं बताई.

दरअसल, पीड़िता का पति काम के सिलसिले में बाहर रहता है. पीड़िता ने अपने पति को पूरा वाक्या बताया, जिसके बाद वो अपने पति के साथ थाने पहुंची और 22 सितंबर को तहरीर देकर पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

एडिशनल एसपी पूणेंदु सिंह ने बताया कि बदोसराय थाने के एक गांव की महिला ने तहरीर दी कि गांव का ही एक व्यक्ति उसे बहलाया फुसलाया और एक मोबाइल फोन दिलाया. जिससे वो महिला से बात करने लगा. उसने बातों में फंसाकर उसे एक दिन एकांत में बुलाया और अपने अन्य साथियों के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसका 161 और 164 सीआरपीसी के तहत बयान लिया गया है, जिसमें उसने कुछ अन्य लोगों के भी नाम बताए हैं. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढे़ं-युवती को जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

Last Updated :Sep 25, 2022, 8:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details