उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 1, 2021, 6:49 AM IST

बाराबंकी जिले में 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से एक अवैध तमंचा और बुलेट मोटर साइकिल बरामद की गई है. पकड़े गए बदमाश जियउल्ला पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है.

बदमाश.
बदमाश.

बाराबंकी:यूपी की बाराबंकी पुलिस ने एक 25 हजार रुपये के इनामी तस्कर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की फायरिंग से एक कांस्टेबल घायल हुआ. इस दौरान पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में एक बदमाश भी घायल हो गया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहा. जिसकी गिरफ्तारी के लिए काम्बिंग जारी है. गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा और बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की गई है. फिलहाल घायल सिपाही और बदमाश दोनों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

बुधवार देर रात जैदपुर पुलिस को मुखबिर से इलाके में बदमाशों द्वारा कोई घटना किए जाने की सूचना मिली थी. सूचना पाते ही प्रभारी निरीक्षक जैदपुर धर्मेंद्र रघुवंशी ने अपनी टीम के साथ मेहंदीपुर चौराहे पर पहुंचकर घेरा डाल दिया. थोड़ी देर बाद उधर से एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस टीम ने इनको रुकने का इशारा किया तो वे लोग फायर करते हुए भागने लगे. बदमाशों की फायरिंग से कांस्टेबल सौरभ सिंह घायल हो गया. जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जो एक बदमाश के पैर में जा लगी और वो लड़खड़ाकर मेहंदीपुर खंडहर के पास बुलेट से गिर गया. इसी बीच मौका देख अंधेरे का फायदा उठाते हुए दूसरा बदमाश भाग निकला.

25 हजार का गिरफ्तार इनामी बदमाश से पूछताछ की गई तो वह इनामी बदमाश जियउल्ला निकला. जियउल्ला इसी जैदपुर थाना क्षेत्र के टेरा गांव का रहने वाला है. उसके ऊपर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के साथ-साथ दूसरे जिलों में भी कई गंभीर धाराओं में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस कप्तान यमुना प्रसाद ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश बहुत ही शातिर है. इसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढें-पुलिस और अंतरराज्यीय पशु तस्करों के बीच मुठभेड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details