उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा में सड़क दुर्घटना, 3 लोगों की मौत तीन अन्य घायल

By

Published : Feb 10, 2022, 3:08 PM IST

गुरुवार को बांदा में सड़क दुर्घटना (Banda Road Accident) हो गयी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. इसके अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

etv bharat
बांदा में सड़क दुर्घटना

बांदा: जिले में तेज रफ्तार बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई. बांदा में सड़क हादसे में बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. दो युवकों की हालत गंभीर होने के कारण उनको चिकित्सकों ने प्रयागराज रेफर कर दिया. वहीं तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बांदा में बुलेरो और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर

इस सड़क हादसे में मारे गये तीनों लोग चित्रकूट जिले के रहने वाले थे. ये शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. विवाह समारोह के बाद तीनों वापस चित्रकूट जा रहे थे. रास्ते में यह हादसा हो गया और तीनों लोगों की मौत हो गयी. बांदा में सड़क हादसा कमासिन थाना कस्बे के राजापुर रोड नहर के पास हुआ. यहां बोलेरो चित्रकूट की ओर जा रही थी. बोलेरो की ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई. इसमें बोलेरो में सवार राज बहादुर और लाला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बांदा में सड़क दुर्घटना

बांदा में हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंची. रास्ते में ही नीरज नाम के बोलेरो चालक ने भी दम तोड़ दिया. वहीं तीन अन्य घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर होने के कारण प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

बांदा में सड़क दुर्घटना


ये भी पढ़ें- मतदान से पहले सीएम योगी ने ट्वीट की एक तस्वीर, फोटो में पीएम मोदी ने पकड़ा है सीएम योगी का हाथ


परिजनों ने बताया कि तीनों लोग एक बोलेरो में सवार होकर बांदा के बबेरू कस्बे में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे. शादी समारोह के बाद यह वापस चित्रकूट के राजापुर कस्बे जा रहे थे. यहां कमासिन कस्बे के आगे राजापुर रोड नहर के पास इनकी बोलेरो ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details