उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा में लापता युवक का जंगल में मिला कटा सिर

By

Published : Sep 11, 2021, 9:42 PM IST

जंगल में मिला कटा सिर
जंगल में मिला कटा सिर ()

बांदा में शनिवार को एक हफ्ते से लापता युवक का जंगल में कटा सिर मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

बांदाः जिले में शनिवार को एक हफ्ते से लापता युवक का जंगल में कटा सिर मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वही उसकी सही शिनाख्त को लेकर जांच के लिए डीएनए भी भेजा है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने अपने गांव के ही एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि पूरा मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र के क्योटरा गांव के जंगल का है. जहां पर शनिवार को कुछ चरवाहों ने शुक्रवार को झाड़ियों में एक क्षत-विक्षत अवस्था में युवक का कटा सिर देखा. इसके बाद की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त की. जिसके बाद इसी कोतवाली क्षेत्र के गुढाकला गांव के बीहरपुरवा मजरे के रहने वाले नीलमणि यादव ने अपने भाई छोटेलाल के रूप में शव की शिनाख्त की. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

युवक का जंगल में मिला कटा सिर

पूरे मामले को लेकर मृतक छोटे लाल यादव के भाई नीलमणि यादव ने बताया कि मेरे भाई की किसी ने हत्या कर दी है. मेरे भाई का शव क्योटरा गांव के पास मिला है. मुझे इस घटना को लेकर शंका है कि मेरा भाई जिन लोगों के साथ में रहता था, उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या कर दी है. मुझे मेरे गांव के ही रहने वाले लखना नाम के युवक पर इस घटना को अजाम देने की आशंका है.

जंगल में शव मिलने से मची भीड़

इसे भी पढ़े- गर्लफ्रेंड ने मांगे ज्वैलरी के पैसे, ब्वायफ्रेंड ने दो गोली मारकर की हत्या

पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि शनिवार को नरैनी कोतवाली क्षेत्र के कोटरा के जंगलों में एक युवक का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला था. जिसके बाद उसकी पहचान की गई तो पहचान के क्रम में नरैनी कोतवाली क्षेत्र के गुढाकला गांव के बीहरपुरवा मजरे के रहने वाले नीलमणि यादव ने शव की पहचान की. कपड़ों को देखकर बताया की यह उनके छोटे भाई का शव है, जो कि 4 सितंबर से लापता था. इसको लेकर शुक्रवार को उसके द्वारा कोतवाली में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी. फिलहाल मृतक के भाई की पहचान के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही डीएनए जांच भी कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details