उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत, 2 घायल

By

Published : Mar 26, 2021, 12:39 AM IST

बांदा जिले में एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. हादसे के दौरान बाइक पर बैठे उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

Road accident in Banda
बांदा में सड़क हादसा.

बांदा: जिले में एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. हादसे के दौरान बाइक पर बैठे उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि यह लोग अपने खेतों से काम कर घर जा रहे थे. रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है.

बाईपास क्षेत्र में हुई घटना

बता दें कि पूरा मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के बाईपास इलाके का है. तारा गांव के रहने वाले ज्ञानसिंह, मुन्ना और कुलदीप खेतों में कटाई कर वापस अपने गांव जा रहे थे. रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी.

टक्कर लगने के बाद तीनों लोग खून से लथपथ होकर सड़क पर पड़े रहे. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल देखा तो चिल्ला थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों लोगों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. वहां चिकित्सकों ने ज्ञानसिंह को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details