उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदाः दबंगों ने किया लाठी डंडों से हमला, वृद्ध की मौत

By

Published : Oct 23, 2020, 9:28 PM IST

यूपी के बांदा जिले में मामूली विवाद के बाद दबंगों ने एक परिवार पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. जिसमें वृद्ध की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही इस पूरे मामले में 4 हमलावरों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
दबंगों ने की वृद्ध की पिटाई.

बांदाः जिले में मामूली विवाद के बाद दबंगों ने एक परिवार पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. जिसमें वृद्ध की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही इस पूरे मामले में 4 हमलावरों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात वृद्ध अपने घर के बाहर बैठा था. उसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले कुछ दबंगों ने उस पर हमला कर दिया. जब उसकी पत्नी और बेटा उसे बचाने पहुंचा तो उन पर भी दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला कर घायल कर दिया.

दबंगों ने की वृद्ध की पिटाई.

बता दें कि पूरा मामला अतर्रा थाना क्षेत्र के भागवत नगर बदौसा रोड का है. जहां पर मथुरा यादव गुरुवार की रात्रि लगभग 8:30 बजे अपने घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे. तभी पड़ोस के रहने वाले प्रदीप दीक्षित और चेतू नाम के व्यक्ति अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचे. अचानक इन लोगों ने मथुरा यादव पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया. वहीं जब मथुरा यादव के बेटे और पत्नी उन्हें बचाने दौड़े तो इन हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट की. जिसमें मथुरा यादव का बेटा भोला यादव भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं मृतक की पत्नी रन्नो देवी भी चोटिल हो गई. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा. जहां मथुरा यादव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस मामले में 2 हमलावरों को पुलिस ने रात्रि में ही गिरफ्तार कर लिया तो वहीं 2 अन्य हमलावरों को शुक्रवार की दोपहर गिरफ्तार किया है.

मृतक की पत्नी रन्नो देवी ने बताया कि हमारे लड़के और पड़ोस के कुछ लड़कों से आपस में कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद उनके पति मथुरा प्रसाद घर के बाहर लगभग 8:30 बजे रात्रि में कुर्सी पर बैठे हुए थे. उसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले दबंग किस्म के युवक प्रदीप दीक्षित व चेतू अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचे और अचानक इन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान जब उन्होंने शोर-शराबा सुना तो वह भी मौके पर पहुंची. आरोप है कि दबगों ने उनके साथ भी मारपीट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details