उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मजदूरी का पैसा लेने जा रहे युवक और उसकी बड़ी मां की डंपर से कुचलकर मौत

By

Published : Nov 18, 2022, 10:42 PM IST

बांदा में ट्रक से कुचलकर दो लोगों की मौत के बाद एसपी अभिनंदन ने कही ये बातें
बांदा में ट्रक से कुचलकर दो लोगों की मौत के बाद एसपी अभिनंदन ने कही ये बातें ()

बांदा में ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार मजदूर और उसकी बड़ी मां की मौत हो गई. दोनों मजदूरी का पैसा लेने शहर जा रहे थे. हादसे के बाद आरोपित वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

बांदाःजिले में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार युवक को रौंद दिया. जिसमें साइकिल सवार युवक व उसकी बड़ी मां की कुचलकर मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने डंपर में जमकर तोड़फोड़ की. वही यहां से गुजर रहे अन्य वाहनों में भी तोड़फोड़ करने के साथ ही कुछ वाहनों के चालकों से भी हाथापाई की गई. सूचना पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बांदा में ट्रक से कुचलकर दो लोगों की मौत के बाद एसपी अभिनंदन ने कही ये बातें

मामला शुक्रवार की शाम शहर कोतवाली (city ​​police station) क्षेत्र के मवई बाईपास का है. जहां कानपुर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने एक साइकिल को पीछे से रौंद दिया. जिसमें साइकिल में सवार मवई गांव के रहने वाले बल्लू नाम के युवक व उसको बड़ी मां बद्दी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद वहां पर मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ शुरू कर दी. ट्रक चालक को भी लोगों ने पकड़ लिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने दोनों शवों को चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया. इस दौरान कुछ वाहन चालकों से आक्रोशित ग्रामीणों ने मारपीट भी की.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया. वहीं पुलिस की मौजूदगी में ही आक्रोशित ग्रामीणों ने यहां से आने जाने वाले वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की. घटना की जानकारी पर एसपी, सिटी मजिस्ट्रेट व एसडीएम भी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस कड़ी कार्रवाई का अश्वासन देकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

ग्रामीणों ने बताया कि बल्लू अपनी बड़ी मां के साथ अपने गांव से बांदा शहर मजदूरी का पैसा लेने जा रहा था. तभी जैसे ही यह अपनी साइकिल से मवई चौराहे पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने इन्हें रौंद दिया जिससे दोनों की कुचलकर मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-हिंदू बेटियां ऐसा न सोचें कि हमारा वाला अब्दुल आफताब नहीं हो सकता, साक्षी महाराज बोले

ABOUT THE AUTHOR

...view details