उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक शख्स ने धारदार हथियार से गला काटकर की महिला की हत्या, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jul 20, 2021, 9:43 PM IST

बांदा में धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को दबोचा
पुलिस ने आरोपी को दबोचा

बांदाः जिले में मंगलवार को एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध बनाने को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्या करने वाले शख्स के महिला से पहले से ही संबंध थे. इसी को लेकर शख्स महिला से फिर से संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. जिसको लेकर महिला तैयार नहीं थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने महिला की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आपको बता दें कि पूरा मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा गांव का है. जहां पर इसी गांव की रहने वाली एक 50 साल की महिला सोमवार की दोपहर को बकरी चराने जंगल की ओर गई थी. देर शाम तक जब वो घर वापस नहीं आई तो इसके पति ने खोजबीन शुरू की. लेकिन खोजबीन के दौरान जब महिला का कहीं पता नहीं चला तो फिर ग्रामीणों की मदद से इसकी गहनता से सभी ने खोजबीन शुरू कर दी. जिसके बाद गांव के ही जंगल में आधी रात में लोगों ने खून से लथपथ महिला का गला कटा हुआ शव पाया. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

महिला की हत्या के बाद जुटी भीड़

इसे भी पढ़ें- स्कूटी सिखाने के बहाने 2 युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप, मामला दर्ज

पुलिस ने अपनी तफ्तीश में गांव के ही रमेश उर्फ पुन्नू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि इसका महिला से लंबे समय से संबंध था. अवैध संबंध बनाने को लेकर ही इस हत्या को अंजाम दिया गया है. इसने महिला से संबंध बनाने की बात कही, जिसका महिला ने विरोध किया. दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और रमेश ने महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details