उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्यार नहीं चढ़ा परवान तो पहले खाया जहर, फिर जंगल में जाकर दे दी जान

By

Published : May 31, 2023, 10:39 PM IST

बांदा में एक प्रेमी युगल ने परिजनों के न मानने पर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांदा: जिले में एक प्रेमी युगल ने जंगल में आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की. वहीं, प्रेमी युगल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, जिस पेड़ पर दोनों शव मिले, उसके नीचे नीचे जहरीले पदार्थ के पाउच भी बरामद हुए हैं. जिससे यह प्रतीत हुआ कि दोनों ने पहले जहरीला पदार्थ खाया और उसके बाद आत्महत्या की. ऐसी भी जानकारी मिली है कि प्रेमी युगल के परिजन दोनों की शादी को लेकर राजी नहीं थे.

पूरा मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल इलाके के नेदुआ गांव के जंगल का है. जहां पर बुधवार की दोपहर ग्रामीणों ने एक बबूल के पेड़ पर एक युवक व युवती के शव को लटकते देखा. तत्काल इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक व युवती की शिनाख्त की, तो पता चला की ये एक ही गांव के रहने वाले थे और इनका आपस में प्रेम संबंध था. दोनों मंगलवार की रात से अपने घर से लापता थे, जिनकी परिजन तलाश कर रहे थे. दोनों के परिजनों को पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे जहां पर इन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

घटना के सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के नेदुवा गांव के जंगल में प्रेमी युगल शव मिले हैं. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वही, पेड़ के पास से ही जहरीले पदार्थ के पाउच भी पाए गए हैं. जिससे यह लग रहा है कि दोनों ने पहले जहरीला पदार्थ खाया और इसके बाद आत्महत्या कर ली. युवक व युवती एक ही गांव के रहने वाले थे और इनका आपस में प्रेम संबंध था. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या कही है वही हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Suicide in Sonbhadra: नाबालिग प्रेमी युगलों का गांव में मिला शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details