उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेल मैदान में बस पार्किंग के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन, किया चक्का जाम

By

Published : Jan 22, 2021, 5:24 PM IST

बांदा के एक कॉलेज में खेलकूद के मैदान में अवैध रूप से बसों की पार्किंग को लेकर शुक्रवार को छात्रों ने प्रदर्शन किया. छात्रों ने चेतावनी दी कि अगर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वे उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे.

अवैध रूप से बस खड़ी करने पर छात्र आक्रोशित.
अवैध रूप से बस खड़ी करने पर छात्र आक्रोशित.

बांदा: जिले के शहर कोतवाली स्थित पंडित जेएन कॉलेज में खेलकूद के मैदान में अवैध रूप से बसों के खड़े होने को लेकर शुक्रवार को छात्रों ने प्रदर्शन किया. उन्होंने कॉलेज के बाहर जमकर हंगामा काटा और मुख्य मार्ग में चक्का जाम कर दिया. छात्रों ने कार्रवाई न होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी.

छात्रों ने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी.

पंडित जेएन कॉलेज के छात्रों ने किया प्रदर्शन
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के पंडित जेएन कॉलेज का है. शुक्रवार को छात्रों ने कॉलेज के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. उनका आरोप है कि कॉलेज के खेल मैदान में अवैध तरीके से प्राइवेट बसों को पार्क किया जाता है. आक्रोशित छात्रों ने कॉलेज के बाहर सड़क पर चक्का जाम कर दिया, जिससे घंटों तक वाहन फंसे रहे. इस दौरान छात्रों ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को बसों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

कई बार अधिकारियों से की शिकायत
प्रदर्शनकारी छात्रों ने बताया कि कॉलेज के बगल में खेल मैदान है, लेकिन वहां पर अवैध रूप से बसों को खड़ा किया गया है, जिससे खेलने-कूदने में समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इसको लेकर कई बार अधिकारियों से शिकायत भी की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. छात्रों की मांग है कि मैदान में बसों को पार्क न किया जाए. अगर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो आगे उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details