उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला ने प्रेमी को बुलाया मिलने और फिर पति के साथ मिलकर गला घोटकर मार डाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 12, 2023, 4:47 PM IST

यूपी के बांदा जिले में एक युवक की हत्या (young man Murder in Banda) गांव के ही महिला और उसके पति ने मिलकर कर दी. इसके बाद शव को एक स्कूल के अंदर फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर दोनों को हिरासत में लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांदा में युवक की हत्या.

बांदाः जिले में अवैध संबंधों के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बबेरू कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. बबेरू कोतवाली पुलिस ने मृतक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इसके साथ ही आरोपी महिला और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसी स्कूल में पड़ा था युवक का शव.

रविवार से लापता था युवकःजानकारी के मुताबिक बबेरू कोतवाली क्षेत्र के सतन्याव गांव का रहने वाला अरुणेश मिश्रा रविवार 10 दिसंबर की देर शाम से लापता था. परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे. सोमवार को परिजनों ने कोतवाली में अरुणेश के लापता होने की सूचना दी. इसके बाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई. पुलिस को सोमवार की देर रात्रि जूनियर हाई स्कूल विद्यालय की बाउंड्री के अंदर अरुणेश का मिल गया. शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रोते-बिलखते परिजन.

गांव की ही रहने वाली महिला से था अवैध संबंधःपुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि अरुणेश का का गांव की रहने वाली एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अरुणेश रविवार को महिला से मिलने गया था. जहां महिला ने और उसके पति ने अरुणेश की गला घोटकर हत्या कर दी शव स्कूल के अंदर फेंक दिया था. पुलिस ने महिला और उसके पति को हिरासत में ले लिया. कमलेश मिश्रा ने बताया कि उसका भाई रविवार की देर शाम से लापता था. गांव के ही एक विद्यालय में उसका शव मिला है. उसकी हत्या गांव के ही रहने वाले देवेश और उसकी पत्नी ने की है.

महिला व उसके पति को पुलिस ने हिरासत में लिया
अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि अरुणेश मिश्रा नाम के युवक का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध था और वह रविवार से लापता था. जिसका शव गांव के ही एक स्कूल से बरामद हुआ है. जांच में यह बात सामने निकल कर आई है कि अरुणेश का गांव के ही रहने वाले देवेश नामदेव की पत्नी से मिलने गया था. जब यह मिलने गया तो देवेश नामदेव व उसकी पत्नी ने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. पति-पत्नी को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-युवक की आत्महत्या मामले में 25 दिन बाद पुलिस ने की कार्रवाई, मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details