उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी नेता की मौत का मामला: श्वेता सिंह गौर ने पति को क्यों मारा था थप्पड़?

By

Published : Apr 29, 2022, 8:45 AM IST

बांदा में भाजपा नेता श्वेता सिंह गौर की मौत से पहले के वीडियो सामने आए हैं. इनमें से एक में गाली देने पर वह पति दीपक सिंह को थप्पड़ मारती दिखायी दीं. यह कब हुआ ये साफ नहीं है.

etv bharat
बांदा में भाजपा नेता श्वेता सिंह गौर की मौत

बांदा:जिले में भाजपा नेता श्वेता सिंह गौर की मौत से पहले के वीडियो सामने आए हैं. इनमें से एक में गाली देने पर वह पति दीपक सिंह को थप्पड़ मारती दिखायी दीं. यह कब हुआ ये साफ नहीं है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो श्वेता सिंह गौर की मौत के एक-दो दिन पहले का है. जिला पंचायत सदस्य और भाजपा की महिला मोर्चा की महामंत्री श्वेता सिंह गौर का बुधवार को फंदे से लटकता हुआ शव मिला था. सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि श्वेता सिंह गौर और दीपक किसी बात पर झगड़ रहे हैं.

श्वेता ने पति से कहा कि- मुझसे दूर रहके बात करो. इस पर पति दीपक ने कहा कि तुझे कौन छू रहा है. चल हट...और दीपक कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल करता है. इसके बाद वह पति को थप्पड़ मार देती है. श्वेता सिंह गौर ने कहा- मुझे एक भी अपशब्द कहा, तो इसी तरह से थप्पड़ मारूंगी. फिर पति ने भी गुस्से में कहा कि तुमने थप्पड़ मारा.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार जनता के द्वार आज से, केशव प्रसाद मौर्य आगरा और बृजेश पाठक वाराणसी जाएंगे

जो वीडियो सामने आए हैं, उनमें श्वेता सिंह गौर और दीपक के अलावा एक और शख्स भी कमरे में नजर आ रहा है. दीपक उस शख्स से कहता है कि श्वेता, उसके मामा राजेश सिंह को यहां आने नहीं दे रही है. आखिर इससे पूछो कि वो क्यों उनको नहीं आने देना चाहती है, क्या कारण है?

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details