उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो बाइकों की टक्कर के बाद सड़क पर गिरे युवकों को डंपर ने कुचला, एक की मौत

By

Published : Dec 29, 2022, 3:29 PM IST

बांदा में झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे (Jhansi-Mirzapur National Highway) पर 2 बाइकों की टक्कर से दोनों बाइकों पर सवार लोग सड़कों पर गिर गए. इसी दौरान तेज रफ्तार एक डंपर ने युवकों को कुचल दिया. हादसे में एक युवक की मौत और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

एक की मौत 4 घायल
एक की मौत 4 घायल

बांदाःजनपद में मटौंध थाना क्षेत्र (Mataund police station area) में बुधवार की देर रात दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे के बाद दोनों ही बाइकें एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गई. जिसमें एक बाइक में सवार एक युवक की डंपर से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, दूसरी बाइक में सवार 2 महिलाओं समेत 3 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए.



यह हादसा बुधवार की देर रात जिले के मटौंध क्षेत्र के गवाईन नाले के पास झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे पर हुआ. अतर्रा थाना क्षेत्र के ओरहा गांव के रहने वाले राम शुक्ला व अखिलेश मटौंध थाना क्षेत्र से बांदा आ रहे थे. वहीं, दूसरी बाइक पर सवार हासिम नाम का युवक अपने 2 परिजनों रुकसाना व खलीकुन को लेकर बांदा शहर की तरफ से अपने गांव हरदोनी जा रहा था. इसी दौरान दोनों बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक डंपर की चपेट में दोनों बाइक सवार लोग आ गए. जिसमें डंपर से कुचलकर अखिलेश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसके साथ बाइक पर सवार राम शुक्ला व दूसरी बाइक में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल राम शुक्ला का ट्रामा सेंटर में उपचार किया जा रहा है. वहीं, दूसरी बाइक पर सवार तीनों घायलों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें कानपुर मेडिकल कॉलेज (Kanpur Medical College)रेफर कर दिया.



सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि मटौंध क्षेत्र में 2 बाइकें आपस में टकरा गई थी. इसी दौरान एक डंपर ने इन्हें टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की डंपर से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में कुल 4 लोग घायल हुए हैं. गंभीर रूप से सभी घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. मृतक व एक बाइक सवार अतर्रा क्षेत्र के रहने वाले हैं. जबकि दूसरी बाइक सवार लोग मटौंध थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.


यह भी पढ़ें- बांदा में डंपर अनियंत्रित होकर पलटा, ड्राइवर और खलासी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details