उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोवंश की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2021, 10:44 AM IST

यूपी के बलरामपुर में पुलिस मुठभेड़ में तीन गोवंश हत्यारों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस को इन आरोपियों की कई दिनों से तलाश थी. इनके पास से अवैध असलहा समेत जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

मुठभेड़ में गिरफ्तार.
मुठभेड़ में गिरफ्तार.

बलरामपुर:जिले के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम मानापार बहेरिया में गोवंश की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी आस मोहम्मद, कल्लू व अन्ने को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो अवैध असलहा, दो जिंदा कारतूस व अन्य सामान बरामद किया गया है.

दो आरोपी गिरफ्तार
मामला रेहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मानापार बहेरिया का है. बीते दिनों अंगद वर्मा नाम के एक व्यक्ति के खेत में गोवंश के अवशेष मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची रेहरा थाना पुलिस समेत अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द मिश्रा ने घटनास्थल का जायजा लिया. बुधवार को रेहरा बाजार थाना पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 अवैध असलहा, 2 जिंदा कारतूस व अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस ने दोनों पर गौ हत्या निवारण अधिनियम, हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने बताया कि बीते 12 मई को एक खेत से गोवंश के अवशेष बरामद हुए थे. मामले में कई दिनों से आरोपियों की तलाश की जा रही थी. आज आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. कहा कि गोवंश हत्या मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details