उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैंगरेप का आरोपी ग्राम विकास अधिकारी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 15 हजार का था इनामी

By

Published : Jun 18, 2021, 4:02 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में गैंगरेप के आरोपी ग्राम विकास अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी पर 15 हजार का इनाम भी रखा था. गिरफ्तार अभियुक्त वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था.

बलरामपुर गैंगरेप का आरोपी ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार.
बलरामपुर गैंगरेप का आरोपी ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार.

बलरामपुर: जिले की पुलिस ने गैंगरेप में आरोपी 15,000 रुपये के इनामी ग्राम विकास अधिकारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था. अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित की थी और एसपी ने अभियुक्त पर 15 हजार का इनाम घोषित किया था.

हुई गिरफ्तारी
पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देशन में बलरामपुर पुलिस ने गुरुवार को रेहरा थाना क्षेत्र के वन डिपो गोंडा रोड से अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त ग्राम विकास अधिकारी पद पर तैनात था. घटना में शामिल चार अभियुक्तों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

8 अप्रैल को हुई थी घटना
8 अप्रैल 2021 को रेहरा थाना क्षेत्र के कस्बे में एक महिला के साथ 5 पंचायत कर्मियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. दरअसल, एक पंचायत सेक्रेटरी अपनी महिलामित्र को उसके घर छोड़ने के बहाने अपने सहकर्मी के कमरे पर ले गया, जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. नशे में होने पर उसके साथ बारी-बारी से सभी लोगों ने रेप किया था.

4 अभियुक्तों को पहले ही किया था गिरफ्तार
घटना के तत्काल बाद गठित टीम ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था. अभियुक्तों में रेहरा विकाखण्ड के एक पंचायत सेक्रेटरी, एक ग्राम विकास अधिकारी, एक ऑडीटर और दो रोजगार सेवक शामिल हैं.

क्या बोले अपर पुलिस अधीक्षक
एएसपी अरविंद मिश्रा ने बताया की गैंगरेप में शामिल एक अभियुक्त फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने 15,000 का इनाम घोषित कर रखा था, जिसे रेहरा बाजार के वन डिपो के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. यह पुलिस टीम की बड़ी सफलता है. इनाम की राशि इन्हें प्रदान की जाएगी.
इसे भी पढ़ेंः रोज बढ़ रहे सब्जियों के दाम, भिंडी-गोभी 60 रुपये किलो पहुंचे

ABOUT THE AUTHOR

...view details