उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर गैंगरेप मामला: पुलिस रिमांड पर मुख्य आरोपी शाहिद खान

By

Published : Oct 8, 2020, 5:12 AM IST

बलरामपुर में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कोर्ट ने मुख्य आरोपी शाहिद खान को 20 घंटे की रिमांड पर लेने का आदेश दिया है. पुलिस द्वारा आरोपी शाहिद को बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया था.

main accused shahid Khan
पुलिस चौकी गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र

बलरामपुर: जिले के गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र की बेटी के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी शाहिद खान को 20 घंटे के रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस शाहिद से 29 सितंबर को हुई वारदात के बारे में पूछताछ करेगी और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्रा के साथ आखिर हुआ क्या था.

गैंसड़ी में पीड़ित परिवार से मिलने आए शासन के दाे बड़े अफसर एसीएस होम अवनीश अवस्थी और एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने मुख्य आरोपित को रिमांड पर लेकर अन्य अभियुक्तों का राज़ उगलवाने के लिए स्थानीय प्रशासन को निर्देश दिए थे. इस मामले के विवेचक सीओ उतरौला राधारमण सिंह ने आरोपित का बयान दर्ज कर न्यायालय में रिमांड के लिए याचिका दायर की थी.

पुलिस द्वारा शाहिद को बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. सरकारी वकील विजय आर्य की दलील पर प्रभारी विशेष सत्र न्यायाधीश एससी एसटी जमशैद अली ने शाहिद को 20 घंटे की रिमांड पर लेने का आदेश दिया है. पुलिस ने 24 घंटे की रिमांड की मांग की थी. एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया कि मुख्य आरोपित को रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details