उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पलटू राम का पलटवार, पहले कांग्रेस शासित राज्यों पर ध्यान दे लें प्रियंका गांधी

By

Published : Oct 23, 2021, 12:00 PM IST

पलटू राम का पलटवार

प्रियंका गांधी के इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और स्नातक पास लड़कियों को इलेक्ट्रिक स्कूटी देने के बयान के बाद सूबे के सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड मंत्री पलटूराम ने पलटवार किया है. उन्होंने प्रियंका गांधी को कांग्रेस शासित प्रदेशों को बचाने की नसीहत दी है साथ ही यूपी से दूर रहने की सलाह देते हुए कहा कि अब जनता कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाली.

बलरामपुर:यूपी में 2022 विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वादों और बयानों का दौर शुरू हो चुका है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी की जनता के लिए एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और स्नातक पास लड़कियों को इलेक्ट्रिक स्कूटी देंगे, जिससे वह अपने भविष्य को बेहतर बना सकें. प्रियंका गांधी का बयान आते ही सूबे के सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड मंत्री पलटूराम ने पलटवार किया है. उन्होंने प्रियंका गांधी को कांग्रेस शासित प्रदेशों को बचाने की नसीहत दी है साथ ही यूपी से दूर रहने की सलाह देते हुए कहा कि अब जनता कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाली.


राज्यमंत्री पलटू राम ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ऐलान पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रियंका गांधी लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रही हैं, जबकि उनको कांग्रेस शासित राज्य पंजाब पर ध्यान देना चाहिए, जहां उनके दो वर्तमान, पूर्व मुख्यमंत्री और उनके प्रदेश अध्यक्ष के बीच जिस तरह आपस में जुबानी जंग चल रही है उसे देखकर यह लग रहा है कि कांग्रेस पंजाब में भी पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है.

सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड मंत्री पलटूराम
राज्य मंत्री ने तंज कसते हुए कहा उत्तर प्रदेश और देश की जनता अभी कांग्रेस के शासनकाल भूली नहीं है. कांग्रेस ने जिस तरह देश और प्रदेश को छलने का काम किया था, ऐसा किसी सरकार ने नहीं किया, अब देश प्रदेश की जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली है.

यह भी पढ़ें- BJP नेता बेबी रानी मौर्य की महिलाओं को नसीहत, कहा- शाम 5 बजे के बाद न जाएं थाने


मंत्री पलटूराम ने प्रियंका गांधी को कहा कि उन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है. वह यही सोच रही हैं कि जनता को बरगला दें और ज्यादा से ज्यादा वादा कर दें, लेकिन उनके खोखले वायदों का असर प्रदेश और देश की जनता होने वाला नहीं है. अब कोई भी कांग्रेस और उसके नेताओं के बहकावे में नहीं आने वाला है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details