उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवती के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

By

Published : Aug 3, 2023, 5:15 PM IST

बलरामपुर में नहर पर गई युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Accused of gangrape with girl arrested ) कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बलरामपुर :जिले के गैसडी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती शाम को नहर के पास अपना खेत देखने गई थी. इस दौरान तीन युवकों ने उसे दबोच लिया था. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया था. घटना बुधवार शाम की है. पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी. पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया.

खेत देखने गई थी युवती :कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह चौहान ने बताया कि गैसडी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती गांव के नहर के पास अपना खेत देखने गई थी. इस दौरान वहां पर मौजूद तीन युवकों ने उसे अकेला देखकर दबोच लिया. इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती ने घर पहुंचकर अपनी मां को आपबीती बताई. जानकारी मिलने पर युवती की मां ने कोतवाली में आकर घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें :बच्ची से रेप मामले में कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, 26 दिन में रेपिस्ट को सुनाई उम्रकैद की सजा

तीनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा :पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों लाल बाबू, विनोद और अशरफ को गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल अभियुक्तों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने कहा कि घटना में शामिल तीनों अभियुक्तों पर कड़ी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें :युवक की गला रेतकर हत्या के मामले में दोषी को आजीवन कारावास, 9 साल बाद आया फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details