उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी, प्रबुद्धजनों से मुलाकात कर खिलाया गोवंशो को चारा और गुड़

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 31, 2023, 6:12 PM IST

बलरामपुर दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी ने पाटन मंदिर में पूजा अर्चना कर गायों को गुड़ और चारा खिलाया. वहीं, जिले में विकास के कार्यों पर बैठक की.

Etv Bharat
Etv Bharat

बलरामपुर:यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय बलरामपुर के दौरे पर पहुंचे. दौरे के दूसरे दिन सीएम ने आदि शक्तिपीठ देवी पाटन मंदिर में देवी मां की आराधना की. इसके बाद मंदिर परिसर में बने गौशाला पहुंचे और गायों को गुड़ व चारा खिलाया. इसके बाद सीएम ने मंदिर के अतिथि कक्ष में प्रबुद्धजनों, छात्राओं, जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर संवाद किया. वहीं, सीएम योगी ने मंदिर में रुद्भभिषेक कर शिवलिंग की पूजा अर्चना की. इसके बाद मंदिर परिसर में रक्षा बंधन पर्व पर आयोजित भंडारा कार्यक्रम में भाग लिया गया.

सीएम योगी ने गोवंशो को चारा और गुड़ खिलाया.


तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी ने विकास कार्यों की चर्चा की. जिसमें उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही बलरामपुर में मां पाटेश्वरी देवी विश्वविद्यालय की स्थापना की जाएगी. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने बलरामपुर में नवनिर्मित केजीएमयू सैटेलाइट सेंटर के जल्द संचालन की भी बात कही है. विधायक कैलाश नाथ ने बताया कि श्रावस्ती में बनकर तैयार हवाई पट्टी का संचालन भी जल्द किया जाएगा. इसके बाद सीएम ने जिले में बाढ़ की संभावनाओं पर भी चर्चा की.

गौरतलब है कि बुधवार को सीएम योगी ने जनपद गोंडा और बारांबकी के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया था. वहीं, बाढ़ लोगों को राहत किट भी वितरित की थी. इसी के साथ सीएम योगी ने अपने संबोधन में बाढ़ पीड़ितों को नए आवास दिए जाने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें: राखी बंधाकर CM योगी आदित्यनाथ ने दिया बड़ा तोहफा, जानिये कितनी बढ़ेगी कन्या सुमंगला योजना की राशि

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर बांटी राहत सामग्री, कहा- सरकार आपके साथ है

ABOUT THE AUTHOR

...view details