उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिन घरों में लगे हैं बीजेपी के झंडे, उनको नहीं मिलेगा लोहिया आवास और पेंशन: जियाउद्दीन रिजवी

By

Published : Mar 2, 2022, 2:11 PM IST

बलिया के बन्नकहरा गांव में पहुंचे सिकंदरपुर विधानसभा (sikanderpur vidhan sabha) क्षेत्र के सपा प्रत्याशी जियाउद्दीन रिजवी (Ziauddin Rizvi) ने जनता को लुभाने की कोशिश की है. यहां अपने घरों में बीजेपी के झंडे लगाने वालों को निशाने साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने अपने घरों में बीजेपी का झंडा लगा रखा है, उन लोगों को लोहिया आवास और पेंशन से वंचित रखा जाएगा.

ETV BHARAT
सपा प्रत्याशी जियाउद्दीन रिजवी

बलिया: सिकंदरपुर विधानसभा (sikanderpur vidhan sabha) क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी प्रत्याशी जियाउद्दीन रिजवी (Ziauddin Rizvi) ने अपने घरों पर बीजेपी का झंडा लगाने वालो को सरकारी योजना से वंचित रखने की बात कही है. उन्होंने ग्राम प्रधान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ग्राम प्रधान जी इन लोगों का सूची जरूर बना लीजिएगा. जब सपा की सरकार आएगी तो इन्हें लोहिया आवास पेंशन के लाभ से वंचित रखा जाएगा.

चुनाव के आखिरी समय तक राजनेता और प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. इसी कड़ी में बलिया जिले के सिकंदरपुर विधानसभा के सपा प्रत्याशी जियाउद्दीन रिजवी ने भी जनता को लुभाने की कोशिश की है. सपा प्रत्याशी जियाउद्दीन रिजवी ने बन्नकहरा गांव में एक छोटे से जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया. उन्होंने जैसे ही माइक हाथ में लिया, तो उन्होंने देखा कि उस गांव में अधिकांश घरों पर बीजेपी के झंडे लगे हुए हैं.

सपा प्रत्याशी जियाउद्दीन रिजवी

यह भी पढ़ें:स्ट्रांग रूम में अज्ञात व्यक्ति के बार-बार अंदर जाने का फुटेज देख भड़के सपाई, ईवीएम में छेड़छाड़ का आरोप

कई घरों में बीजेपी के झंडे लगा हुआ देख उन्होंने ग्राम प्रधान से कहा कि जो लोग बीजेपी के झंडे अपने घरों पर बांध रखे हैं, उनकी सूची जरूर बना लेना. क्योंकि इस गांव को 50 लोहिया आवास मिलेगा, जिसकी कीमत साढ़े सात लाख रुपये का होगा. ये आवास गरीब लोगों को दिया जाएगा. जिन लोगों ने अपने घरों में बीजेपी का झंडा लगा रखा है, उन लोगों को लोहिया आवास और पेंशन से वंचित रखा जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details