उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया में छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 9, 2023, 8:09 AM IST

बलिया में छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

etv bharat
etv bharat

बलियाः जिले में छह वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

पीड़िता की मां के अनुसार आरोपी उसकी 6 वर्षीय बेटी को उठा कर अपने पास के ट्यूबवेल में ले गया था. वहां उसने बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात अंजाम दी. जहां से बच्ची को गंभीर हालत में लाया गया. बच्ची के शरीर से खून निकल रहा था. परिजनों की तहरीर के अनुसार पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि थाना नरही के अंतर्गत कल एक सूचना प्राप्त हुई कि नाबालिग बालिका के साथ उसके ही गांव के युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया था. इस संबंध में बालिका के परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के मेडिकल की कार्रवाई शुरू करा दी. साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी.

घटना के संबंध में जो तहरीर मिली है उस आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. साथ ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रीय लोक दल ने समाजवादी पार्टी से की 12 लोकसभा सीटों की डिमांड, पशोपेश में सपा मुखिया

ये भी पढ़ेंः अब दुनिया में आगरा के लेदर फुटवियर का बजेगा डंका, मिला जीआई टैग

ABOUT THE AUTHOR

...view details