उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राशन लेने गया युवक नदी में डूबा, मौत

By

Published : May 10, 2021, 7:35 PM IST

Updated : May 10, 2021, 7:45 PM IST

बहराइच के शिवपुर थाना खैरीघाट के गंगा सिंह बेली में एक युवक नदी पार कर खगई पुरवा में राशन लेने गया था. वहां से लौटते समय वह नदी में डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

बहराइच  खबर
बहराइच खबर

बहराइच: जिले के शिवपुर थाना खैरीघाट के गंगा सिंह बेली में एक युवक नदी पार कर खगई पुरवा में राशन लेने गया था. वहां से लौटते समय नदी में पानी बढ़ गया और वह डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अन्य परीक्षण के लिए बहराइच भेज दिया है.

नदी में डूबने से एक युवक की मौत
जिले के शिवपुर थाना खैरीघाट के गंगा सिंह बेली में एक युवक नदी पार कर खगई पुरवा में राशन लेने गया था. वहां से लौटते समय नदी में पानी बढ़ गया और वह नदी पार करने लगा. जिसके कारण वह डूब गया. काफी देर तक जब युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजना शुरू किया. सोमवार को सुबह कुछ लोगों ने नदी के किनारे एक शव को तैरते देखा. आस-पास के लोगों ने शव की पहचान करने की कोशिश की, तो उस शव की पहचान प्रमोद कुमार निवासी बेली के रूप में की गई.

इसे भी पढ़ें-बहराइच में प्रधान प्रत्याशी के पति व देवरों पर जानलेवा हमला

इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे परिजन ने प्रमोद की पहचान की. ग्रामीणों ने सूचना थाना खैरीघाट को दी गई. मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अन्य परीक्षण के लिए बहराइच भेज दिया है.

Last Updated :May 10, 2021, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details