उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से काटा गला

By

Published : Jun 7, 2021, 6:36 PM IST

बहराइच के मोतीपुर थाना क्षेत्र में भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी भतीजे को हिरासत में ले लिया है.

कुल्हाड़ी से काटा गला
कुल्हाड़ी से काटा गला

बहराइच: जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में नशे की हालत में भतीजे ने रविवार की रात चाचा की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी, दंतिया और शराब की बोतल बरामद की है. पुलिस ने आरोपी भतीजे को घटनास्थल से कुछ दूरी पर पकड़ लिया. मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

चाचा भतीजे ने साथ में पी थी शराब

मोतीपुर थाना क्षेत्र के सेमरहना गांव निवासी गुरुविंदर सिंह (40) अकेला रहता था. उसका 18 वर्षीय भतीजा अंग्रेज सिंह पड़ोस में रहता है. बीती रात दोनों एक साथ नशा किए और इसके बाद आपस में मारपीट करने लगे. आपसी झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि भतीजे ने चाचा पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. कुछ ही देर में घायल चाचा की मौत हो गयी. वारदात की सूचना मृतक के छोटे भाई नरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी. जानकारी होते ही मोतीपुर थानाध्यक्ष आरपी यादव, जालिमनगर चौकी इंचार्ज अवधेश द्विवेदी, दारोगा रामबिलास यादव सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा. एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया.

पुलिस ने दी जानकारी

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटनास्थल से दंतिया, कुल्हाड़ी, शराब की बोतल मिली है.

इसे भी पढे़ं-शाहजहांपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details