उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा के 60 प्रतिशत सांसदों पर दर्ज हैं मुकदमे: डॉ. संजय सिंह चौहान

By

Published : Sep 29, 2021, 11:25 AM IST

जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय सिंह चौहान भाजपा भगाओ-प्रदेश बचाओ जनक्रांति यात्रा लेकर बहराइच पहुंचे. जहां पर सपा के पदाधिकारियों ने यात्रा का भव्य स्वागत किया. डॉ. संजय सिंह चौहान ने लोगों को भाजपा सरकार की नीतियों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा के 60 प्रतिशत सांसदों पर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

डॉ. संजय सिंह चौहान
डॉ. संजय सिंह चौहान

बहराइच: जिले में मंगलवार को जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) व समाजवादी पार्टी के संयुक्त तत्वावधान में भाजपा भगाओ-प्रदेश बचाओ जनवादी जनक्रांति यात्रा के तहत जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० संजय सिंह चौहान अपने 2 दिवसीय दौरे पर बहराइच पहुंचे. उनके आगमन पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. उन्होंने कहा कि आज गरीब नौजवान बेरोजगार है. भारतीय जनता पार्टी बेरोजगारी के मुद्दे पर सत्ता में आई थी. किसानों की आय दोगुनी करने के मुद्दे पर सत्ता में आई थी. बावजूद ऐसा कुछ नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि भाजपा के 60 प्रतिशत सांसदों के ऊपर मुकदमे दर्ज है. सांसद खुद अपराधिक हैं.

जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) पार्टी के रास्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० संजय सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा के लोग समझते हैं कि वह गरीब जनता का वोट खरीद लेंगे, लेकिन अब जनता ने मन बना लिया है. हर वर्ग के व्यक्ति ने अब पूर्ण रूप से मन बना लिया है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी.

सीएम योगी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी के शासनकाल में सबसे ज्यादा साधु संत की हत्या हुई है, जबकि योगी खुद ही उस संप्रदाय से आते हैं. नरेंद्र गिरि की हत्या को लेकर उन्होंने कहा पान 6 महीने के बाद नरेंद्र गिरि के मठ पर योगी आदित्यनाथ कब्जा कर लेंगे. नरेंद्र गिरी की हत्या को लेकर उन्होंने सीबीआई जांच की मांग भी की है.

इसे भी पढ़ें-IAS में चयनित आनन्द सिंह ने डीएम से की शिष्टाचार भेंट

उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ का जो नेचर है वह काम करना चाहिए, उनका काम मठ चलाना है. अखिलेश यादव का नेचर समाज और देश चलाने का है. इन दोनों के मौलिक आधार में बहुत अंतर है. इसलिए अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना चाहिए. उत्तर प्रदेश का विकास करना चाहिए. इस बार पूर्ण बहुमत से समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में बनने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details