उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, गांव में तनाव, पुलिस बल तैनात

By

Published : Mar 18, 2023, 1:14 PM IST

बहराइच में युवक की हत्या कर दी गई.
बहराइच में युवक की हत्या कर दी गई. ()

बहराइच के कैसरगंज क्षेत्र में शनिवार की सुबह कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या कर दी गई. हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हाे पाया है. पुलस मामले की जांच कर रही है.

बहराइच :जिले के कैसरगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत मंझारा तौकली के मजरे बबुरी में शनिवार की सुबह दाढ़ी बनवाने जा रहे एक युवक की गांव के ही कुछ दबंगों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद से पूरे गांव में तनाव है. गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हत्या की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह मजरे बबुरी गांव के प्रधान प्रतिनिधि ने वारदात की जानकारी दी. इसके बाद कैसरगंज व बौंडी पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गांव का रहने वाला सुनील (26) पुत्र फौजदार शनिवार की सुबह गांव के चौराहे पर दाढ़ी बनवाने के लिए नाई की दुकान पर जा रहा था. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने अचानक युवक पर हमला कर दिया.

हमलावरों ने युवक पर बुरी तरह कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इससे सुनील गंभीर रूप से घायल हाे गया. मौके पर ही इसकी मौत हाे गई. वारदात के बाद हमलावर फरार हाे गए. ग्रामीणों की चीख-पुकार पर परिवार के लोग भी पहुंच गए. आसपास के सैकड़ाें लोग भी मौके पर पहुंच गए. घटना के बाद से स्थिति तनावपूर्ण है. बौंडी व कैसरगंज की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली. अपर पुलिस अधीक्षक भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :जांच करने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, महिला समेत नौ पर मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details