उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्राम प्रधान के बेटे से परेशान होकर युवती ने की आत्महत्या, तीन के खिलाफ केस

By

Published : Jul 8, 2023, 12:29 PM IST

बहराइच में शुक्रवार को ग्राम प्रधान के बेटे से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने प्रधान के बेटे सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

बहराइच
बहराइच

बहराइच:फखरपुर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ ग्राम प्रधान का बेटा अपने सहयोगियों के साथ कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था. गुरुवार को वह युवती के घर भी गया. इससे क्षुब्ध युवती ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने ग्राम प्रधान के बेटे सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, युवती के पिता और भाई जेल में बंद हैं.

फखरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के ग्राम प्रधान का बेटा राहुल वर्मा उर्फ गौरव गांव निवासी युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. कई दिनों से युवती को गौरव, पेशकार वर्मा और भोले वर्मा परेशान कर रहे थे. युवती के मामा ने बताया कि गुरुवार शाम को युवती के साथ फिर से ग्राम प्रधान के बेटे ने छेड़छाड़ की. साथ ही युवती को साथ ले जाने के लिए दबाव बनाया. युवती के साथ न जाने पर गांव में फर्जी अफवाह फैलाने की बात कही. मां के विरोध करने पर सभी चले गए.

ग्राम प्रधान के बेटे सहित अन्य से परेशान होकर युवती ने घर में आत्महत्या कर ली. इस घटना की सूचना युवती की मां ने पुलिस को दी. पुलिस ने गांव पहुंचकर बयान दर्ज किया. प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर ग्राम प्रधान के बेटे सहित तीन लोगों के विरुद्ध मौत के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आत्महत्या करने वाली युवती के पिता और भाई चार माह से जेल में बंद हैं.

यह भी पढ़ें:नशे में धुत पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, खाना बनाने को लेकर हुआ था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details