उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ई-रिक्शा और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों की मौत, बाइक सवार दोनों युवक नहीं लगाए थे हेलमेट

By

Published : May 15, 2023, 9:21 PM IST

नानपारा क्षेत्र में ई-रिक्शा और मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर में दो व्यक्ति सिर के बल सड़क पर गिर गए. इस हादसे में दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

ई रिक्शा
ई रिक्शा



बहराइच:जनपद के कोतवाली नानपारा क्षेत्र में सोमवार को एक सड़क हादसा हो गया. यहां ई-रिक्शा और मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

कोतवाली नानपारा क्षेत्र के बाबागंज के बकतार गांव निवासी आरिफ (50) पीओपी में कारीगर है. वह बाइक से अपने सहयोगी मधुबन गांव निवासी फेरे (40) के साथ नानपारा पीओपी का सामान लेने आए थे. नानपारा से वापस आते समय भोपतपुर के पास सामने से आ रहे एक ई रिक्शा से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में सिर के बल दोनों लोग सड़क पर गिर गए. हेलमेट न पहनने की वजह से दोनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद ई रिक्शा छोड़कर चालक फरार हो गया. दोनों लोगों की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया.

प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार ने बताया कि ई रिक्शा और बाइक की आमने-सामने जोरदार भिंड़त हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दोनों लोगों के सिर से अधिक खून निकलने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर मिलने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज से प्रतापगढ़ तक अमेठी की युवती से चलती कार में गैंगरेप, सड़क किनारे फेंक कर युवक फरार

यह भी पढ़ें- लखनऊ की नवनिर्वाचित महापौर सुषमा खरकवाल के सामने कई चुनौतियां, लेने होंगे कड़े फैसले

ABOUT THE AUTHOR

...view details