उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

10 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2021, 10:25 PM IST

बहराइच में पुलिस को पता चला कि थाना क्षेत्र के बरूआ घाट के पास नदी के किनारे सराय मेहराबाद निवासी नदीम पुत्र छैलू मौजूद है. थानाध्यक्ष ने एसआई राजेश कुमार, आरक्षी अमर चंद यादव, उमेश प्रताप सिंह, रमेश राय, सूरज सिंह, गौरव कुमार के साथ बरूआ घाट पर घेराबंदी की और शातिर अपराधी नदीम को पकड़ लिया.

10 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार
10 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

बहराइच : रामगांव पुलिस ने 10 हजार का इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपित के खिलाफ जिले के कई थानों में मुकदमें भी दर्ज है. एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि अपराध व अपराधियों पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से अभियान चलाया गया था.

यह भी पढ़ें :यूपी में टूटा रिकॉर्डः 24 घंटे में 9,695 कोरोना मरीज मिले और 37 की मौत

इसी क्रम में रामगांव थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह को पता चला कि थाना क्षेत्र के बरूआ घाट के पास नदी के किनारे सराय मेहराबाद निवासी नदीम पुत्र छैलू मौजूद है. थानाध्यक्ष ने एसआई राजेश कुमार, आरक्षी अमर चंद यादव, उमेश प्रताप सिंह, रमेश राय, सूरज सिंह, गौरव कुमार के साथ बरूआ घाट पर घेराबंदी की और शातिर अपराधी नदीम को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान आरोपित के पास से छह तमंचा, कारतूस व अन्य सामान बरामद किया गया.

10 हजार का ईनाम भी घोषित था

एएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित के खिलाफ हुजूरपुर, कैसरगंज, देहात कोतवाली व फखरपुर समेत कई थानों में मुकदमें भी दर्ज हैं आरोपित पर 10 हजार का इनाम भी घोषित था. पकड़े गए आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details