उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैर इरादतन हत्या के मामले में 10 साल की सजा, घर में घुसकर गाली-गलौज के मामले में एक वर्ष का सश्रम कारावास

By

Published : Jan 20, 2022, 10:05 PM IST

अपर शासकीय अधिवक्ता फौजदारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामला 21 मार्च 2011 का है. रुपईडीहा के सोहरिया गांव की कलावती ने गांव के ही रामसनेही और सीताराम के खिलाफ मुकदमा लिखाया. उनके मुताबिक भाभी रामराजा के यहां उनके पति बाबादीन खाना खा रहे थे. वह भी वहां मौजूद थी

etv bharat
गैर इरादतन हत्या के मामले में 10 साल की सजा

बहराइच:अपर सत्र न्यायाधीश तृतीय सुरजन सिंह ने गुरुवार को घर में घुसकर गाली-गलौज और गैर इरादतन हत्या के मामले में एक आरोपित को दोषी ठहराते हुए 10 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है. उन्होंने 15 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. इसी मामले में दूसरे आरोपित सीताराम को घर में घुसकर गाली-गलौज के मामले में दोषी ठहराते हुए एक वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है.

यह भी पढ़ें :नायब तहसीलदार व पुलिसकर्मियों पर पथराव के मामले में 50 पर मुकदमा दर्ज, जानें क्या है मामला..

अपर शासकीय अधिवक्ता फौजदारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामला 21 मार्च 2011 का है. रुपईडीहा के सोहरिया गांव की कलावती ने गांव के ही रामसनेही और सीताराम के खिलाफ मुकदमा लिखाया. उनके मुताबिक भाभी रामराजा के यहां उनके पति बाबादीन खाना खा रहे थे. वह भी वहां मौजूद थी.

इसी दौरान घर में घुसकर रामसनेही और सीताराम ने गालियां देते हुए उसके पति के सिर पर लोहे की राड से मार दी और मौके से भाग गए. शोर मचाने पर गांव के तमाम लोग आ गए जिनकी मदद से बाबादीन को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details