उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साक्षी मिश्रा के बाद बागपत की एक युवती ने किया वीडियो वायरल, जताई हत्या की आशंका

By

Published : Nov 26, 2019, 6:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक युवती ने बरेली की साक्षी मिश्रा की तर्ज पर वीडियो वायरल कर परिजनों पर हत्या करने की आशंका जताई है. युवती ने बताया कि परिवार वाले उसके प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे थे, जिस कारण उसने प्रेमी के साथ शादी कर ली है. युवती का आरोप है कि उसके भाई ने हत्या करने की धमकी दी है.

etv bharat
साक्षी मिश्रा के बाद बागपत की एक युवती ने किया वीडियो वायरल.

बागपत:बरेली की साक्षी मिश्रा की तर्ज पर अब बागपत में भी एक प्रेम कहानी का मामला सामने आया है. जहां एक युवती ने खुद का वीडियो वायरल कर परिजनों पर हत्या करने की आशंका जताई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ओर इस वीडियो में युवती ने अपने भाई और परिवारवालों पर हत्या करने की आशंका जता रही है. साथ ही अपने बालिग होने के प्रमाण भी पेश किए हैं.

बागपत की वर्षा ने वीडियो वायरल कर हत्या की आशंका जताई है.

बरेली की साक्षी मिश्रा की तरह बागपत की वर्षा ने लगाई सुरक्षा की गुहार
मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र की है. जहां कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी में रहने वाली वर्षा शर्मा और सरूरपुर गांव निवासी आदेश लोहार की पिछले कई सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती ने परिजनों को प्रेम प्रसंग की बात बताकर शादी करने की इच्छा जताई, लेकिन आरोप है कि उसके भाई ने जहर देकर उसकी हत्या की धमकी दे डाली. इसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई और अब कोर्ट में शादी रचा ली है.

इसे भी पढ़ें- बागपत: दबंगों ने युवक को जानवरों की तरह पीटा, दहशत भरा वीडियो वायरल

युवती ने परिवार वालों पर लगाया हत्या करने का आरोप
वहीं युवती का आरोप है कि इसके बाद परिजनों ने उसके ससुरालवालों के खिलाफ अपहरण जैसे संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया. उसी को आधार बनाकर पुलिस आए दिन ससुरालियों के घर पर दबिश दे रही थी और लड़की बरामदगी का प्रयास कर रही थी.

उसी से परेशान होकर अब वर्षा ने वीडियो जारी किया है, जिसमें पुलिस की प्रताड़ना और परिवार वालों पर हत्या करने की आशंका का जिक्र किया है. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details