उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत: कुख्यात सुनील राठी की मां ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Jul 29, 2020, 4:08 PM IST

कुख्यात बदमाश सुनील राठी की मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी विधायक योगेश धामा पर गंभीर आरोप लगाए. सुनील राठी इस समय तिहाड़ जेल में बंद है.

press conference of sunil rathi mother
सुनील राठी की मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

बागपत: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात बदमाश सुनील राठी की मां राजबाला चौधरी ने बागपत से भाजपा विधायक योगेश धामा पर पलटवार करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं. राजबाला चौधरी ने आरोप लगाया कि विधायक झूठ बोल रहे हैं. उनके बेटे सुनील राठी से विधायक की जान को कोई खतरा नहीं है. राजबाला ने साफ कहा कि यदि सुनील राठी ने जेल से फोन कर धमकी दी तो कॉल डिटेल दें और यदि कोई धमकी भरा पत्र लिखा तो फिर उसके भी सुबूत दें.

सुनील राठी की मां की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

सुनील राठी की मां राजबाला चौधरी ने टीकरी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधायक को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने के लिए विधायक ने सुनील राठी पर आरोप लगाए हैं. राजबाला ने छपरौली के कुरड़ी गांव में हुए हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना हत्याकांड और बदरखा में ईंट भट्ठा कारोबारी देशपाल हत्याकांड में भी बेवजह सुनील राठी का नाम घसीटने का आरोप लगाया और कहा कि विधायक ने ही परमवीर की हत्या कराई है.

राजबाला चौधरी ने एक प्रेस नोट भी जारी किया, जिसमें विधायक पर हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी, जमीनों पर अवैध कब्जा करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि काठा गांव में 2018 में अवैध शराब की तस्करी की वजह से नाव डूबी थी, जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई थी. उसके लिए भी विधायक ज़िमेदार हैं.

ये भी पढ़ें:बागपत: प्रशासन ने कांग्रेस डेलिगेशन को सामुदायिक तनाव वाली जगह जाने से रोका

सुनील राठी की मां राजबाला ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि उनके बेटे की पेशी के दौरान हत्या कराई जा सकती है. यदि उनके परिवार के साथ कुछ हुआ तो उसके लिए विधायक योगेश धामा जिम्मेदार होंगे. बता दें कि भाजपा विधायक योगेश धामा ने कुख्यात सुनील राठी से अपनी जान को खतरा बताते हुए सीएम योगी, डीजीपी और गृह मंत्रालय में शिकायत की थी और सुरक्षा की गुहार लगाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details