उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में 3 दिन पहले थाने से फरार रेप आरोपी गिरफ्तार, लापरवाही में दो पुलिसकर्मियों को किया गया था लाइनहाजिर

By

Published : Sep 13, 2022, 11:44 AM IST

रेप आरोपी गिरफ्तार
रेप आरोपी गिरफ्तार ()

बागपत में 3 दिन पहले थाने से फरार रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रमाला थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. इस मामले में एसपी ने थाना प्रभारी और हेड कॉन्स्टेबल को लाइनहाजिर कर दिया था.

बागपत: जिले में 3 दिन पूर्व रमाला थाने से फरार रेप के आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर रिश्ते की भतीजी ने रेप का आरोप लगाया था. आरोपी पर धारा 323/354/376/506 और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज है. रमाला थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

बता दें कि 3 दिन पूर्व रमाला थाने से रेप का आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने 3 दिनों तक मामले को दबाये रखा था. इसके बाद एसपी नीरज कुमार जादौन ने थाना प्रभारी और एक हेड कॉन्स्टेबल को पुलिस लाइन ट्रांसफर कर दिया था. इसके अलावा सीओ बड़ौत युवराज सिंह को जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे.

जानकारी के अनुसार, आरोपी पीड़ित का रिश्ते का चाचा बताया जा रहा था. वहीं, ये रेप की वारदात एक माह पुरानी बताई जा रही थी. हालांकि, उस समय परिवार ने आरोपी पर कार्रवाई की कोई कोशिश नहीं की थी. लेकिन, बाद में पीड़ित परिवार ने कार्रवाई की मांग की. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था. लेकिन, आरोपी थाने से फरार हो गया था.

यह भी पढ़ें:बागपत में थाने से रेप का आरोपी फरार, थाना प्रभारी और हेड कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर

आरोपी के थाने से फरार होने के बाद रमाला पुलिस ने 3 दिनों तक मामले पर पर्दा डाले रखा था. मामला एसपी नीरज कुमार जादौन के संज्ञान में आने के बाद जांच सीओ बड़ौत को सौंपी गई थी. जांच में थाना प्रभारी और हेड कॉन्स्टेबल की लापरवाही मिली थी. दोनों को लाइनहाजिर कर दिया गया था. आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details