उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में मासूम के साथ कुकर्म फिर हत्या कर जंगल में फेंका शव

By

Published : Sep 6, 2022, 11:56 AM IST

Updated : Sep 6, 2022, 12:25 PM IST

etv bharat
बागपत में मासूम के साथ कुकर्म ()

11:42 September 06

बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में एक बच्चे से गांव के ही दो युवकों ने कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी (innocent boy rape in baghpat) और शव को जंगल में फेंक कर फरार हो गए.

बागपतः बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में एक मासूम बच्चे का अपहरण कर कुकर्म और उसके बाद हत्या (innocent boy rape in baghpat) का मामला सामने आया है. इसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस दरिंदगी का आरोप गांव के ही रहने वाले युवक और उसके एक साथी पर लगा है. आरोप है कि दोनों ने मासूम को जंगल में ले जाकर उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया और हत्या कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया और पूछताछ की. इसके बाद आरोपियों ने पुलिस को मासूम का शव बरामद कराया.

स्थानीय लोगों के अनुसार, सोमवार शाम से मासूम घर से गायब था और परिजनों के तलाशने पर भी नहीं मिला. इसके बाद गांव के लोगों से परिजनों को जानकारी मिली कि उनका बेटा गांव के ही दो युवकों के साथ देखा गया था. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ के दौरान घटना का खुलासा हो गया. पुलिस ने दोनों आरोपी प्रदीप और रहीसू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर परिजनों को आश्वासन दिया कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

ये भी पढ़ेंःगोंडा में मानव तस्करी, लड़की बेचने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

Last Updated :Sep 6, 2022, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details