उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले, पीएम कांग्रेस में आने की इच्छा जताएंगे तो हम सोचेंगे

By

Published : Nov 5, 2022, 3:59 PM IST

Etv Bharat

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नसीमुद्दीन सिद्दीकी बागपत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

बागपतःकांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बागपत पहुंचे नसीमुद्दीन सिद्दकी ने कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव पर सवाल उठाने पर भाजपा को आड़े हाथों लिया. कांग्रेस नेता ने कहा कि दो लोग चुनाव लड़ते है. वोट डाले जाते हैं और गिनती भी होती है. ऐसे में कांग्रेस का संगठनात्मक चुनाव नूरा कुश्ती कैसे हो सकता है. भाजपा का कैंडिडेट चुनाव लड़ता तो नूरा कुश्ती नहीं होती क्या. नसीमुद्दीन सिद्दीकी यही नही रुके उन्होंने प्रधानमंत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री इच्छा जाहिर करें कि वह कांग्रेस में आना चाहते हैं, हम लेंगे या नहीं ये अलग बात है.

सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस ने सदा देश के लिये कुर्बानी दी है. राजीव जी ने शरीर के टुकड़े करा दिए लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए. स्थानीय निकाय चुनाव पर बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस स्थानीय निकाय चुनाव में हिस्सा लेगी.

सिद्दीकी ने बसपा-रालोद की गठबंधन सरकार में मंत्री रहे दिवंगत नेता को इंगित करते हुए कहा कि उनके दबाव के कारण बागपत जिला मुख्यालय बना जबकि बनना बड़ौत को चाहिये था. कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष बनने के बाद सिद्दकी आज पहली बार बागपत के बड़ौत में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉक्टर युनुष चौधरी के आवास पर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ेंःबदनामी के दर से युवती ने फांसी लगाकर दी जान, घटना से पहले का वीडियो आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details