उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP सांसद बोल- जाट बिरादरी के चक्कर में न पड़कर अपने पूर्वजों की विरासत संभाले युवा

By

Published : Sep 27, 2022, 10:48 PM IST

ETV BHARAT

बागपत के जाट भवन में सरदार भगत सिंह की जयंती (anniversary of Sardar Bhagat Singh) पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जहां बीजेपी सांसद डॉ सत्य पाल सिंह पहुंचे. इस दौरान सांसद ने कहा कि बिजरोल गांव में फ्रीडम वाल बनाई जाएगी.

बागपतः सरदार भगत सिंह की जयंती (anniversary of Sardar Bhagat Singh) पर आयोजित कार्यक्रम में बागपत बीजेपी सांसद डॉ सत्य पाल सिंह (BJP MP Dr Satya Pal Singh) पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि जाट गुर्जर राजपूत जिनके गोत्र एक हैं. उनके पूर्वज भी एक हैं. सांसद ने लोगों से जाट बिरादरी के चक्कर में न पड़कर अपने पूर्वजों की विरासत संभालने की अपील की.

बता दें कि बीजेपी सांसद सरदार भगत सिंह की जयंती पर बागपत पहुंचे थे. जहां बागपत के जाट भवन में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान सांसद ने युवाओं से नशे की लत से दूर रहने की अपील की. बागपत के गौरवशाली इतिहास की बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने सरकार से फ्रीडम वाल सबसे पहले बागपत में बनाने की मांग की है. उन्होंने बताया कि जिन जनपदों में आजादी और शहीदों का जुड़ाव रहा है. उन जनपदों में सरकार फ्रीडम वाल (Freedom Wall in Baghpat) बनाने जा रही है.

यह भी पढ़ें- क्राइम ब्रांच ने पकड़ा 72 साल का जासूस, पाकिस्तान को भेज रहा था खुफिया जानकारी

सांसद ने कहा कि उसी के तहत मैंने सरकार से मांग की है कि बागपत के बिजरोल गांव में जहां 30 से ज्यादा क्रांतिकारियों को एक साथ फांसी पर लटकाया गया था. वहां फ्रीडम वाल बनाई जाए. इस दौरान कार्यक्रम में सांसद सत्यपाल के साथ जाट संगठन के बड़े पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस अध्यक्ष पद की जंग में नया मोड़, शशि थरूर के अलावा पवन बंसल ने भी लिया फॉर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details