उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: नकली नोटों का कारोबार करने वाले अपराधी का वीडियो वायरल

By

Published : Sep 18, 2020, 10:00 PM IST

बदायूं के दातागंज थाना क्षेत्र इलाके में एक शातिर ने अपना वीडियो वायरल किया है. वायरल वीडियो में वह बता रहा है कि वह नकली नोटों का धंधा करता था और उसमें दातागंज का एक व्यापारी भी उसकी मदद करता है. पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की बात कही है.

viral video
अपराधी

बदायूं: दातागंज थाना क्षेत्र इलाके में एक शातिर ने अपना वीडियो वायरल किया है. इस वीडियो में जो व्यक्ति है, वह अपने आप को अपराधी बताते हुए कह रहा है कि वह नकली नोटों का धंधा करता था और उसमें दातागंज का एक व्यापारी भी उसकी मदद करता है, लेकिन वह अब वादे से मुकर गया है. वीडियो में आरोपी यह भी कह रहा है कि अगर व्यापारी मदद नहीं करेगा, तो वह नकली नोटों के व्यापार के बारे में पुलिस को जानकारी दे देगा.

जिले के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में संजीव उर्फ लल्ला नाम के एक बदमाश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया है. इस वीडियो में बदमाश ने नकली नोटों का धंधा करने की बात कही है. वीडियो में वह दातागंज के एक व्यापारी, जो पहले उसके धंधे में शामिल रहा है, उससे वह मदद की गुहार लगा रहा है. वायरल वीडियो में वह कह रहा है कि अगर व्यापारी ने उसकी नहीं सुनी, तो वह पुलिस अधिकारियों के सामने सारी पोल पट्टी खोल देगा. बदमाश पर कई लूट और संगीन मामलों के मुकदमे दर्ज हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं वीडियो पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया है तथा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इस मामले पर प्रभारी एसएसपी सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आया है. इस मामले में अभी तक थाने पर कोई कंप्लेंन प्राप्त नहीं हुई है. लेकिन इस वीडियो में जो तथ्य बताए जा रहे हैं उस आधार पर क्षेत्रधिकारी दातागंज को पूरे मामले की जांच सौंप दी गई है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उन्हीं के हिसाब से वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details