उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार लोगों को रौंदा, तीन की मौत

By

Published : Aug 6, 2021, 9:52 PM IST

Updated : Aug 6, 2021, 10:47 PM IST

टैंकर ने बाइक सवार लोगों को रौंदा
टैंकर ने बाइक सवार लोगों को रौंदा

21:42 August 06

बदायूं जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार 4 लोगों को रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

बदायूं: जिले में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार 4 लोगों को रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने टैंकर को उझानी से पकड़ा. घटना के बाद टैंकर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र के बितरोई तिराहे की है.

बदायूं उझानी कोतवाली क्षेत्र के बरेली-मथुरा हाईवे पर तेज रफ्तार टैंकर ने कछला जा रहे बाइक सवार चार युवकों को रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर थाना बदायूं सिविल लाइन क्षेत्र के ग्राम हाजीपुर निवासी रिंकू उर्फ आकाश (16) पुत्र मातादीन, पुष्पेंद्र (16) पुत्र देवेंद्र अपने दोस्त तसलीम (17) पुत्र बच्चन खां के साथ उझानी थाना क्षेत्र के ग्राम कुलुआठेर बाइक से ननिहाल आये थे. ननिहाल आकर वह टिंकू (20) पुत्र सुरेश को अपने साथ लेकर एक ही बाइक पर सवार होकर चारों कछला जा रहे थे. ये लोग बाइक से जैसे ही कछला तिराहा वितरोई मोड़ पर पहुंचे, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवारों को रौंद दिया. इसमें बाइक सवार तसलीम, रिंकू उर्फ आकाश और पुष्पेंद्र की टैंकर से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि टिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया.  

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल टिंकू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के मुताबिक टैंकर चालक बाइक सवारों को कुचलकर भागने लगा. इसके बाद पुलिस को देखकर चालक नगर के बाईपास अम्बेडकर चौराहे पर टैंकर को छोड़कर फरार हो गया. मौत की खबर मिलते ही परिजन रोते हुए पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है.
इसे भी पढ़ें-गड्ढे में अचानक दिखा हजारों लीटर सरसों का तेल, मची लूट

Last Updated : Aug 6, 2021, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details