उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं गैंगरेपः पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक, जांच के आदेश

By

Published : Jan 8, 2021, 7:31 AM IST

Updated : Jan 8, 2021, 4:02 PM IST

बदायूं में हुए गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक हो गई. इसकी जानकारी होने पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया. रिपोर्ट लीक होने से नाराज डीएम ने मजिस्ट्रेट को जांच के आदेश दिए हैं.

गैंगरेप-हत्या मामले में पीड़ित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक, DM ने दिये जांच के आदेश
गैंगरेप-हत्या मामले में पीड़ित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक, DM ने दिये जांच के आदेश

बदायूंः जिले में गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक हो गई. इससे नाराज डीएम ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. दूसरी तरफ, इस मामले में फरार चल रहा 50 हजार का इनामी मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण पकड़ा गया है. पुलिस ने उस पर पहले 25 हजार और बाद में 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. मुख्य आरोपी महंत गांव में ही एक भक्त के यहां छिपा हुआ था. आरोपी महंत को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

आरोपी से की जा रही पूछताछ
पुलिस को महंत के आसपास होने की जानकरी बुधवार को ही लग गई थी. क्योंकि महंत का मोबाइल एक बार ऑन हुआ था. इसके चलते गुरुवार को स्वाट टीम के साथ कई थानों की फोर्स गांव के आसपास लग गई थी. देर रात ग्रामीणों ने 50 हजार के इनामी महंत सत्यनारायण को एक घर से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को हुई तो वह भी थाने पहुंच गए. आरोपी महंत से घटना के संबंध में विस्तार से पूछा जा रहा है.

5 जनवरी को दर्ज हुआ था मुकदमा

3 जनवरी 2021 की रात में हुई घटना के बाद मंगलवार को 3 लोगों पर महिला के साथ रेप और हत्या का मामला उघैती थाने में दर्ज हुआ था, जिसमें दो आरोपियों जसपाल और वेदराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले में मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान लेते हुए एडीजी अविनाश चन्द्र को मौके पर पूरे मामले की जांच पड़ताल करने भेजा था, जिसमें उन्होंने जल्दी आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही थी. हालांकि पूरे मामले की अभी पुलिस की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महंत को पकड़ लिया गया है.

Last Updated : Jan 8, 2021, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details