उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: छत पर सो रहे अधेड़ की संपत्ति विवाद में गोली मार के हत्या

By

Published : Aug 21, 2020, 5:46 PM IST

यूपी के बदांयू के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में एक अधेड़ की छत पर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
छत पर सो रहे अधेड़ की गोली मार के हत्या.

बदायूं: जिले की दातागंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कलोरा में एक अधेड़ रामदास की छत पर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. मृतक के परिजनों का आरोप है कि हत्या संपत्ति विवाद में की गई है. पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.

बदायूं के दातागंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कलोरा में एक अधेड़ युवक रामदास की छत पर सोते समय बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. हालांकि मृतक की पत्नी उसके पास में ही सो रही थी. उसने हत्यारों को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन हत्यारे उसे धक्का देकर छत से कूद कर फरार हो गए. घटना के पीछे पुराना संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना पर मृतक की पत्नी का कहना है कि मेरे पति छत पर लेटे हुए थे. बदमाशों ने उन्हें दबा लिया और उन्हें गोली मार दी. मेरी गोदी में मेरा बच्चा था. जैसे ही बच्चे को छोड़कर मैंने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह कूदकर भाग गए. घटना में चार लोग शामिल थे. इसमें से एक नीचे खड़ा हुआ था.

पूरे मामले पर एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान का कहना है कि थाना दातागंज के कलोरा गांव में एक व्यक्ति की कल बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. प्रथम दृष्ट्या जमीनी विवाद की वजह सामने आ रही है. मृतक मूलरूप से बरेली का रहने वाला था और पिछले 8 वर्षों से कलोरा गांव में रह रहा था. हत्यारे संभवत: पीछे की छोटी दीवार से चढ़ कर छत तक आए थे, उसके बाद घटना को अंजाम दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details