उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख पति ने खोया आपा, भाई के साथ मिलकर की हत्या

By

Published : Jan 21, 2021, 6:20 PM IST

बदायूं की वजीरगंज थाना क्षेत्र में महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध के चलते पति ने महिला की हत्या कर दी.

badaun
पति और देवर ने की महिला की हत्या

बदायूंः वजीरगंज थाना क्षेत्र में महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने महिला के हत्या के आरोप में पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच में पता चला कि महिला के गांव के युवक के साथ अवैध संबंध था. इस बात की जानकारी जब महिला के पति और देवर को पता चली, तो दोनों आरोपियों ने मिलकर महिला की गला घोटकर हत्या कर दी.

क्या है पूरा मामला
वजीरगंज थाना क्षेत्र के रूपपुरा गांव में 19 जनवरी को एक महिला का शव सूखे नाले से पुलिस ने बरामद किया था. मृतका के मायके वालों ने मामले में मृतका के पति और 5 अन्य परिजनों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था.

अवैध संबंध में हत्या
महिला के मायके वालों की शिकायत पर जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो पता चला कि महिला का गांव के ही एक युवक के साथ अवैध संबंध था. जानकारी के मुताबिक महिला के पति और देवर ने उसे युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. पुलिस ने बताया दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर महिला ने अपने देवर को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी. जिससे नाराज होकर महिला के पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details